Discounts on Kawasaki Vulcan S: कावासाकी की गाड़ी ऊपर मिल रहा है ₹60,000 तक की छूट!

 



Discounts on Kawasaki Vulcan S: कावासाकी की तरफ से पेश किया गया Kawasaki Vulcan S cruiser पर बड़ी छूट Good Times Voucher scheme के तहत मिल रही है। हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि Vulcan S cruiser मॉडल 2015 में पहली बार आई थी, जो की मार्केट में बहुत धूम मचाई थी। हम आपको बता दे कि 2015 से इसको अपग्रेड करते-करते 2024 में एक अलग रूप दे दिया गया है, जिसको चाहने वाले बहुत सारे लोग हैं।




तो आपका स्वागत है मेरी इस मजेदार Discounts on Kawasaki Vulcan S आर्टिकल में। मैं आज आपको इस आर्टिकल में सब कुछ कर करने वाला हूं। आपको बताने वाला हूं कि आपको कितने की छूट कावासाकी इस गाड़ी पर देने वाली है, कब तक यह डिस्काउंट ऑफर मिलेगा, और बाकी इस गाड़ी के परफॉर्मेंस और निजी डिटेल्स के बारे में। इसलिए आप हमारे साथ इस इस मजेदार Discounts on Kawasaki Vulcan S आर्टिकल में अंत तक बने रहें।

Discounts on Kawasaki Vulcan S

Discounts on Kawasaki Vulcan S: कावासाकी ने Vulcan S cruiser मॉडल गाड़ी पर पूरे ₹60000 की Good Times Voucher scheme लाई है। जिसको मदद से आप इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे। हम आपको जानकारी के लिए बता दे इस वाउचर को आप कावासाकी की एक्स शोरूम के दाम Rs. 7.10 लाख रुपए को काम करके 6.5 लाख रुपए करेगा, जो की एक अच्छे और मजेदार डील है।


इस वाउचर की एक्सपायरी की बात की जाए तो आजकल में ही इस वाउचर स्कीम को लाया गया है, और ऐसा बताया जा रहा है कि यह प्रचार मार्च 31 तक या तब तक चलेगा जब तक स्टॉक में गाड़ियां उपलब्ध रहेगी, जो की एक बहुत ही अच्छी और लंबे समय तक डील रह सकती है, जिसका फायदा उठा सकते हैं।



Other Kawasaki Motorcycle modelsDiscount Available
Kawasaki Ninja 650Rs. 30,000
Kawasaki Ninja 400Rs. 40,000
Kawasaki Versys 650Rs. 45,000
Discounts on Kawasaki Vulcan S

Kawasaki Vulcan S Specifications

Kawasaki Vulcan S Specifications: इस बाइक का इंजन 649cc लिक्विड-कूल्ड, DOHC, पैरेलल-ट्विन है, जो Ninja 650 से प्रेरित है। यह इंजन स्मूथ और रेस्पॉन्सिव परफॉर्मेंस प्रदान करता है, खासकर लो और मिडियम RPM रेंज में। इसका ट्रांसमिशन 6-स्पीड मैन्युअअल है और इसमें पॉजिटिव न्यूट्रल फाइंडर के साथ आसान गियर शिफ्टिंग की सुविधा है। सस्पेंशन की बात करें तो, इसमें टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और एडजस्टेबल प्री-लोड के साथ ऑफसेट लेडाउन सिंगल-शॉक रियर सस्पेंशन है, जो आरामदायक राइड प्रदान करता है।

Kawasaki Vulcan Design

Vulcan S की डिज़ाइन आधुनिक और स्पोर्टी है, जो इसे मोटरसाइकिल जगत में अलग बनाती है। इसका आक्रामक रुख इसे दमदार और ताकतवर लुक देता है। यह सिर्फ दिखने में ही खूबसूरत नहीं है, बल्कि परफॉर्मेंस के मामले में भी लाजवाब है। इसका एयरोडायनामिक डिज़ाइन दिखने में जितना अच्छा है, उतना ही कारगर भी है।

Vulcan S की एर्गोनॉमिक्स को राइडर को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जो लंबी दूरी की सवारी को आरामदायक और सुरक्षित बनाता है। डुअल थ्रॉटल वॉल्व्स जैसी इनोवेटिव फीचर्स इसकी परफॉर्मेंस को और भी बेहतर बनाते हैं। यह उन राइडर्स के लिए एक शानदार विकल्प है जो एक ऐसे मोटरसाइकिल की तलाश में हैं जो दिखने में स्टाइलिश होने के साथ-साथ दमदार और चलाने में मज़ेदार भी हो।





हम उम्मीद करते हैं, कि आपको यह Discounts on Kawasaki Vulcan S आर्टिकल पसंद आया होगा और सभी इनफॉरमेशन समझ में आई होगी। कृपया इस Discounts on Kawasaki Vulcan S आर्टिकल पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स के पास शेयर करें जो यदि गाड़ी लेने की सोच रहे होंगे तो इस मजेदार डिस्काउंट का फायदा उठा सके और ऐसे ही मजेदार आर्टिकल्स के लिए हमारे वेबसाइट को होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारा ताज़ा खबर अब तक सबसे पहले पहुंचता रहे।




Comments